मंदसौर गैंगरेप – लड़्डू देकर ले गया था बच्ची को जंगल में आरोपी।

July 1, 2018 Featured, News, Uncategorized0
Spread the love

दोस्तों मानवता को शर्मशार करने वाली एक ओर घटना सामने आई है जहां मुस्लिम लड़के ने हिन्दूं बच्ची को अपने हवस का शिकार बना लिया……. मंदसौर में मंगलवार को स्कूल से लापता 7 साल की तीसरी क्लास में पढ़ने वाली मासूम बच्ची के साथ निर्भया जैसी दरिंदगी की गई……आरोपियों ने घटना के बाद उसे लहूलुहान कर झाड़ियों में फेंक दिया था…
बुधवार को स्कूल के पास ही झाड़ियों में वो बुरी तरह से घायल हालत में मिली थी. उस पर धारदार हथियारों से पांच वार किए गए थे. उसे गंभीर हालत में इंदौर लाया गया है. इस संबंध में पुलिस ने अपहरण और रेप का केस दर्ज कर स्कूल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाली. एक फुटेज में बच्ची एक युवक के पीछे जाती दिख रही है. पुलिस ने पहले इस मामले में 20 साल के इमरान को गिरफ्तार किया और शुक्रवार को दूसरे आरोपी आसिफ को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है……

• बच्ची को लड्‌डू देकर जंगल में ले गए थे दरिंदे
दोस्तों उस छोटी सी बच्ची ने इलाज के लिए मंदसौर से इंदौर ले जाते समय एम्बुलेंस में अपनी मां को पूरी कहानी बताई. उसने मां को बताया कि वह स्कूल के बाहर दादी का इंतजार कर रही थी. तभी एक अंकल आए. उन्होंने मुझे एक लड्‌डू खाने को दिया. लड्‌डू खाने के बाद वे मुझे जंगल ले गए. जहां एक और अंकल थे. उन्होंने मेरी गर्दन पर कटर (धारदार हथियार) रख दिया, धमकाया भी. इसके बाद दोनों अंकल ने मेरे साथ गंदा काम किया….
मध्य प्रदेश के मंदसौर में सात साल की मासूम बच्ची के साथ निर्भया जैसी दरिंदगी करने वाले आरोपियों को 5 जुलाई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है……लेकिन क्या हमारी ढ़ीली पुलिस इस तरह के अपराधो पर लागू लगा पाएगी दोस्तो….

बाहर आ गई थीं बच्ची की आतें
दरअसल, घटना के दौरान पीड़ित बच्ची की आंत और प्राइवेट पार्ट भीतर से अलग हो गए थे और उसकी आंतें बाहर आ गई थीं. उसे इतनी गहरी चोटें आई हैं कि उसकी सर्जरी 7 घंटे चली….. उसके गले में भी सात टांके लगाए गए हैं. नाक पर जख्म इतने गहरे कि ट्यूब लगानी पड़ी और मुंह के घावों को ढंकने के लिए ल्यूकोप्लास्टी की गई…..
बच्ची का इलाज करने वाले डॉ. ब्रजेश लाहोटी ने बताया कि बच्ची को गंभीर चोटें आई हैं. उसे एक यूनिट ब्लड भी चढ़ाया गया है. बच्ची अभी भी सदमे में है, इससे बाहर निकलने में उसे वक्त लगेगा. बच्ची के साथ इस कदर दरिंदगी की गई कि डॉक्टर और पुलिस भी उसकी हालत देखकर कांप गए थे.

बच्ची के शरीर पर दरिंदगी के निशान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बच्ची के शरीर पर जगह-जगह दरिंदों के दांत के निशान हैं. नाक पर जख्म इतने गहरे हैं कि डॉक्टरों को नेसोगेस्ट्रिक ट्यूब लगानी पड़ी. बच्ची का प्राइवेट पार्ट लहूलुहान है. रात में ही डॉक्टरों को उसका करना पड़ा. आंतों को काटकर बाहर एक रास्ता बनाकर प्राइवेट पार्ट्स को ऑपरेट किया गया.
उधर, बच्ची से रेप के विरोध में गुरुवार को मंदसौर बंद रहा. लोगों ने अपनी दुकानें बंद रखी. भारी आक्रोश के चलते पुलिस आरोपी इरफान खान को कोर्ट में पेश नहीं कर पाई.

10,547 total views, 82 views today

Leave a Comment