कैंसर को 100% ज़ड़ से खत्म करने के लिए रामबाण उपाय

June 18, 2018 News, Uncategorized0
Spread the love

NOTE:-इन उपायों की मदद से कैंसर को ठीक किया जा चुका है, जिसके बारे में आप नीचे दियें नं. पर जारकारी ले सकते हैं

आजकल दूषित पर्यावरण के कारण कैंसर तेजी से लोगों में फैलता जा रहा है। जिसके चलते हर साल लाखो लोगों की मौत हो रही है। कैंसर हमारे शरीर की एक खराब आदत है जिसे हमारा शरीर ही ठीक करना चाहे तो यह बीमारी ठीक हो सकती है। बाहरी दवाइयों से कैंसर को कुछ समय के लिए कम तो किया जा सकता है लेकिन इसे खत्म नहीं किया जा सकता, शोधकर्ताओं और वैज्ञानिकों का मानना है की एक बार कैंसर शरीर में फैलने के बाद बार-बार फैलता ही जाता है। लेकिन अब आपको इससे घबराने की जरूरत नहीं है, कैंसर का बचाव अब संभव है। जिन लोगों को कैंसर हो चुका है, उनके शरीर में भी कैंसर को फैलने से रोका जा सकता है। कैंसर को रोकने के लिए कुछ उपाय है जिसकी मदद से कैंसर को ठीक किया जा सकता है।

  1. सुबह उठकर खाली पेट बिना कुछ खाये-पिये 25 लीटर पानी पियें। उसके बाद 45 मिनट तक कुछ न खायें।
  2. सेब के बीज में कैंसर को ठीक करने के तत्व होते है। हो सके तो एक सेब उसके बीज सहित ही खायें। सुबह से शाम तक 4-5 बादाम जरूर खायें।
  3. प्रदूषण से दूर रहें। पेड़-पौधों के करीब ज्यादा रहें।
  4. शीशम और नीम दोनों के ताजा पत्तों को रात में बरीक पीसकर उसमें दो ग्राम साबुत जीरा मिलाकर पानी के साथ भरकर रख दें। सुबह इसके घोल को छानकर पी लें।
  5. मांस खाने से बचें और जितना हो सके हरी सब्जियों का भोजन करें और शराब से दूर रहें, धूम्रपान का सेवन बिलकुल न करें।
  6. हमारे शरीर में जितनी ज्यादा ऑक्सीजन होगी कैंसर की संभावना उतनी ही कम होगी। क्योंकि कैंसर के सैल ऑक्सीजन की कमी में ज्यादा अच्छे से ग्रोथ करते है। इसके लिए हमें दो तरह के प्रणायाम की जरुरत है।
  7. जोर से सॉस खींचिये, ये सॉस की हवा आपके पेट में जानी चाहिए। सॉस को सीनें में नहीं रखनी है। ऐसा कम से कम 4 बार करना है जिसमें सॉस को मुह से सीटी बजाने की मुद्रा में बाहर निकालना है। यह क्रिया 20 बार दोनों टाइम करनी है।
  8. सुबह-शाम अनुलोम-विलोम भी करना है, इसमें हवा को नाक के एक छेद से अंदर लेकर दूसरे छेद से बाहर निकालें, याद रखें की हवा को पेट में जमा करके रखनी है। यह क्रिया 15 मिनट तक लगातार करनी है, यह दोनों योग कैंसर रोगीयों के लिए रामबाण इलाज साबित होतें है।

इसे तेजी से फैलने के बाद भी ठीक किया जा चुका है।जिसका इलाज मैडिकल साईंस में नहीं था। आपके आस-पास कैंसर के जितनें भी मरीज है उन्हें इस बारे में जरूर बताए।

अगर किसी को यह प्रणायाम करनें में तकलीफ है तो वह नीचे दिये गए न. पर निशुल्क राय ले सकता है।

पता—डी-126, युरोपियन स्टेट, कंकरखेड़ा, मेरठ(U.P.) INDIA

कैंसर से लड़कर जीतने वाले (हरी प्रकाश)…जिन्होनें हमें कैंसर को ठीक करने के तरिके बताए

NAME- HARI PRAKESH

CONTACT NO. :- +919412527595, +919639213194

Leave a Comment